गुड न्यूज़ एक्टर अक्षय कुमार ने वाइफ को दिया अनोखा तोहफा

हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अक्सर अपने मज़ाकिया अंदाज़ और अपने कॉमिक टाइम से सबकों हंसाते रहते हैं। अभी हाल ही में एक मज़ेदार वाक्या हुआ जब अक्षय अपनी वाइफ के लिए एक तोहफा लेकर पहुंचे थे। ये तोहफा कुछ और नहीं बल्कि प्याज़ वाले एयररिंग थे जो वाइफ ट्विंकल खन्ना को बेहद पसंद आए हैं। भारत में प्याज़ के दाम आसमान को छू रहे हैं ऐसे में शायद ही कोई ऐसा हो जिसे ये तोहफा पसंद ना आए।

अभी हाल ही में ट्विंकल खन्ना को पति अक्षय कुमार की ओर से एयररिंग तोहफे में मिले हैं । ये एयररिंग अक्षय किसी शोरूम या ज्वेलरी स्टोर से नहीं बल्कि द कपिल शर्मा शो के सेट से उठाकर लाए हैं। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ का प्रपोशन करने सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस शो में उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत भी मौजूद थे। प्याज़ वाले एयररिंग शो में करीना कपूर को दिए गए थे मगर जब उन्होंने इन एयररिंग्स पर दिलचस्पी नहीं दिखाई तो अक्षय इसे अपनी वाइफ के लिए ले आए।

 

 

अभिनेत्री ट्विंकल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गिफ्ट पाने की खुशी जाहिर करते हुए लिखा, मेरे साथी ने द कपिल शर्मा शो से परफॉर्म करके वापस आकर मुझे ये दिखाया और कहा, वो लोग इसे करीना को दिखा रहे थे मगर मुझे लगता है कि वो इससे इंप्रेस नहीं हुईं थी इसलिए मैं इसे तुम्हारे लिए ले आया, मुझे पता है कि तुम इसे पसंद करोगी, कभी कभी ये एक छोटी और बचकानी चीज़ होती है जो आपके दिल को छू जाती है, प्याज के एयररिंग, बेस्ट प्रेज़ेंट अवॉर्ड। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ के लिए पहुंचे थे। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 27 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार में हैं।

 

 

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

 

Related News