बार्बी डॉल कैटरीना ने एयर होस्टेस की गुस्ताखी पर मचाया हंगामा

इन दिनों अपनी फिल्म "जग्गा जासूस" और अपने बॉय फ्रेंड के साथ अफेयर के कारण चर्चा में रही कैटरीना कैफ के बारे में कई तरह की बाते सुनने को मिल रही है. सुनने में आया है की रणबीर कपूर की गर्ल फ्रेंड के नखरे इन दिनों बढ़ते ही जा रहे है. जरा जरा सी बात पर वह चिड जाती है. एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ ने एक बार एक एयरक्राफ्ट में उस वक्त तहलका मचा दिया जब एक एयर होस्टेस ने थपथपाकर उन्हें नींद से जगाते हुए एक मामूली सी सलाह दे दी थी कि आप अपना सीट बेल्ट बाँध ले.

लेकिन कटरीना कहा ये समझने वाली थी की एयर होस्टेस ने ऐसा उनकी सेफ्टी के लिए किया था. कैटरीना तो उन्हें छूकर जगाने की गुस्ताखी करने के कारण बिचारी एयर होस्टेस पर खूब जम के बरसी. फिर क्या था बिचारी एयरहोस्टेस को गलती न होने पर भी कैटरीना से माफी मांगनी पड़ी और तब जाकर उनका गुस्सा थोड़ा बहुत शांत हुआ. वैसे, कटरीना अपने टैंट्रम्स के लिए वैसे भी खूब सुर्ख़ियो में रही है.

खबर के अनुसार तो यह बात भी एक दम पक्की है की फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग को दौरान फोटोशूट के लिए कैटरीना जिद्द पर अड़ गयी कि वह अपने फेवरिट फोटोग्राफर से ही यह शूट करवाएंगी और प्रॉडक्शन टीम को इसकी बहुत भारी रकम अदा करनी पड़ गयी.लेकिन क्या कर सकते है अब एक्ट्रेस के नखरे तो सबको उठाने ही पड़ते है.

Related News