बार-बार संबंध बनाने पर भी माँ नहीं बन पाई यह अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बने हैं। पत्नी मीरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया। इससे कुछ दिन पहले डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी पिता बनें थे। अब बहुत जल्द ही एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी खुशखबरी देन वाली हैं। शादी के बाद मां बनना हर लड़की का सपना होता है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें मां बनने का सुख आज तक नहीं मिल पाया है। तो जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में - 

सायरा बानो 

फिल्म इंडस्ट्री में सायरा बानो बहुत फेमस एक्ट्रेस रह चुकीं हैं। इस इंडस्ट्री में उनके अफेयर के चर्चा भी काफी रहे हैं। खैर अब वह एक्टर दिलीप कुमार की पत्नी हैं। 70 के दशक  से यह जोड़ी काफी फेमस थी। अब तक इनकी शादी को 50 साल हो चुके है लेकिन सायरा की आज तक कोई संतान नहीं है। 

तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!

शबाना आजमी

हिंदी सिनेमा की मशहूर कलाकार शबाना आजमी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनकी शादी गीतकार जावेद अख्तर से सन 1984 में हुई हैं । लेकिन उनका आज भी कोई बच्चा नहीं है। फरहान अख्तर और जोया अख्तर सौतेले बच्चे हैं । 

जयाप्रदा 

80 के दशक में अपनी एक्टिंग से सबके दिलों पर राज करने वाली जयाप्रदा ने साल 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी। लेकिन उनकी आज तक कोई संतान नहीं है इसलिए उन्होंने एक बेटा गोद ले लिया। 

जैकलीन ने नाइटी में शेयर किया हॉट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

संगीता बिजलानी 

पूर्व मिस इंडिया और संगीता बिजलानी काफी मशहूर एक्ट्रेस में शुमार थी। उनकी शादी 1996 में पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दिन से हुई। 16 साल तक दोनों साथ रहे इसके बाद में अलग हो गए। लेकिन इन दोनों का कोई बच्चा नहीं है। 

विद्या बालन 

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'परिणीता' से की थी। 2012 में यूटीवी मोशन पिक्चर्स के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली थी लेकिन इतने साल बीत जाने के बाद भी दोनों का कोई बच्चा नहीं हैं। 

यह  भी पढ़ें 

Badhaai Ho Trailer : आयुष्मान मना रहे हैं अपनी मम्मी का बेबी शॉवर

CM के सामने छोटे कपड़े पहनकर पहुंची एक्ट्रेस तो मच गया था बवाल

दबंग को हुए 8 साल पूरे, सलमान ने किया खुलासा कब आएगी 'दबंग 3'

Related News