अफसर आगे - आगे, जूता उठाए बाॅडी गार्ड पीछे - पीछे

सूरत : लगता है देश से अभी भी ब्रिटिश राज पूरी तरह से गया नहीं है। जी हां, हाल ही में इसी की एक तस्वीर आईपीएस अधिकारी द्वारा एक मामले की जांच किए जाने के दौरान दिखाई दी। आईपीएस अधिकारी तो जांच में लगे रहे लेकिन उनका बाॅडीगार्ड उनकी बाॅडी से ज्यादा उनके जूते की साज - संभाल में लग गया। हालांकि मामले में आईपीएस श्री चौहान का कहना है कि उन्होंने अपने गनमैन को जूते उठाने के लिए नहीं कहा मगर उसी ने अपनी मर्जी से जूते उठाए।

मिली जानकारी के अनुसार सूरत क्षेत्र में पूनागांव में आईपीएस मार्कंड चौहान लूट के मामले में जांच के लिए घर पहुंचे तो उन्होंने अपने जूते बाहर निकाल दिए। इसके बाद वे घर में जांच करने पहुंच गए। इसी बीच बाॅडीगार्ड उनके जूते हाथ में लेकर आईपीएस अधिकारी के पीछे - पीछे चलने लगा।

इसके बाद श्री चौहान रूके तो बाॅडीगार्ड ने उनके जूते सामने रखे। मामले में श्री चौहान ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि किसी के घर में प्रवेश करने से पहले अपने जूते घर के बाहर ही उतारना चाहिए। और उस समय मुझे ऐसा ही लगा और यही किया। जहां तक बात गनमैन द्वारा जूता उठाने की है तो गनमैन ने अपनी मर्जी से ही ऐसा किया होगा। इस

Related News