इंटरव्यू के लिए गईं थीं 2 बहनें, 5 दिन बाद अर्धनग्न हालत में मिला शव

हाल ही में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी हम बात कर रहे हैं पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर थाना इलाके की जहाँ थाने के अलीपुर इलाके के नाले में दो अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किए गए हैं. आपको बता दें कि यह शव रुखसार(22)और नबीला(20) नाम की दो बहनों के है. खबरों की मानें तो यह लड़कियां घर से 5 दिन पहले इंटरव्यू देने की बात कह कर निकली थी. लेकिन 19 सितंबर को घर से निकली युवतियां वापस घर नहीं पहुंची. जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि दोनों को इंटरव्यू के बहाने बुलाया गया था. पुलिस ने बताया कि रुखसार और नबीला अपने पिता मो. अहमद, माता शबनम और एक भाई के साथ गली नंबर-6, चौहान बांगर, सीलमपुर इलाके में रहती थीं और रुखसार ने 4 साल पहले लकी नाम के एक लड़के से प्रेम विवाह किया था लेकिन पिछले कई सालों से लकी के साथ अनबन के चलते रुखसार अपने मायके में अपनी डेढ़ साल की बेटी के साथ रहती है. वहीं घर वालों पर बोझ ना बने इसके लिए रुखसार हर्बल दवा कंपनी में काम करती थी, लेकिन पिछले दिनों उसकी नौकरी छूट गई जिसके कारण वह एक नई नौकरी की तलाश में थी.

साल 2018 के 19 सितंबर को किसी अनजान व्यक्ति ने उसे फोन कर इंटरव्यू के लिए कश्मीरी गेट बुलाया जहाँ वह अपनी बहन के साथ गई. उन्होंने वहां से अपनी मां को फोन करके बताया कि अब वे कैब से मॉडल टाउन जा रही है और कुछ देर बाद जब परिजनों ने उनसे फिर बात करना चाही तो दोनों के फोन स्विच ऑफ थे. बहुत समय तक दोनों का इंतज़ार करने के बाद परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश कि और फिर सीलमपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

इसी दौरान बीते कल यानी रविवार को अलीपुर पुलिस ने पीरागढ़ी नाले में 2 शव सड़ी गली हालत में मिले जिसकी सुचना मिलते ही पुलिस ने रुखसार और नबीला के परिवार से संपर्क किया. परिवार वालों ने रुखसार के हाथ में खुदे अपने पति लकी के टैटू और छोटी बेटी की पायल से पहचान की. अब परिजनों को रुखसार के पति लकी पर दोनों बहनों की हत्या का शक है हालाँकि पुलिस तहकीकात में लगी है.

हैदराबाद: दिन दहाड़े एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, तमाशा देखती रही पुलिस

दिल्ली में पकड़ा गया बच्चे बेचने का गोरखधंधा, 10 आरोपी गिरफ्तार

देवरानी को नशा देकर जेठानी ने करवाया ससुर से रेप और बना लिया MMS

Related News