रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

सलमान खान की फिल्म रेस-3 मे स्टार कास्ट को लेकर हर थोड़े दिन मे कोई नयी खबर सुनने मे आती है. कुछ ही दिन पहले रेस-3 के लिए अमिताभ बच्चन ने इंकार कर दिया है और अब सुनने मे आया है कि इस फिल्म मे बॉबी देओल भी लीड रोल मे नजर आएंगे. जी हाँ... इससे पहले सलमान साल 2008 मे फिल्म 'हीरोज' मे बॉबी देओल के साथ क़ाम कर चुके है. और अब जल्द ही ये जोड़ी रेस-3 मे नजर आएगी. 

बता दे एक्शन से भरपूर इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म मे सलमान खान के साथ  जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल मे नजर आएगी. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी. बॉबी देओल की इस फिल्म मे आने की जानकारी रमेश तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये दी है. रमेश ने लिखा कि- "Welcome to the family #BobbyDeol"  

सलमान के फैन्स के लिए तो यह गुड न्यूज है. वैसे इसी साल दिसंबर में उनकी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है और फिर अगले साल ईद पर वह अपने फैन्स के लिए नई फिल्म के साथ आने वाले हैं. साथ ही इस बार फिल्म रेस-3 मे पिछली 2 फिल्मो के किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को नहीं लिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सभी को पीछे छोड़ 'मोस्ट सेंसेशनल सेलेब्रिटी' बने कपिल शर्मा

Birthday Special : 'कितनी मोहब्बत है' के 'अर्जुन' आज मना रहे हैं अपना 33th Birthday, देखिये Stylish फोटोज

बिगबी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

 

 

Related News