बिहार : सिविल कोर्ट में Blast, 5 घायल

रोहतास :  सिविल कोर्ट सासाराम के पास पुरानी जीटी रोड पर हुए एक के बाद एक हुए जबरदस्त बम विस्फोट होने के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सिविल कोर्ट सासाराम के पास पुरानी जीटी रोड पर शुक्रवार की दोपहर बाइक की डिक्की में छुपाकर रखे गए बम से एक के बाद एक तीन जबरदस्त रूप से बम धमाके हुए। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी का मोहोल उत्पन्न हो गया. इस घटना में जो बाइक थी वह पूरी तरह से धु धु करके जल गई. इस घटना में वहां पर उपस्थित एक वकील भी बुरी तरह से घायल हो गया है, जबकि चार लोगों को मामूली चोटें आई हैं. 

विस्फोट इतना जबर्दस्त था कि उसकी जद में आने से पास में खड़ी एक बाइक भी जल कर खाक हो गई। आस-पास के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए धू-धू कर जल रहे दोनों बाइक पर पानी की बौछार कर आग बुझाया। वर्ना बम विस्फोट से भी बड़ा हादसा हो सकता था। घटना में घायल हुए लोगो को तुतंत ही पास के अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने मौके से एक धमकी भरा पर्चा भी बरामद किया है, जिस पर लेवी की रकम घायल वकील विजय शंकर के पास पहुंचाने की बातें कही गई है। ऐसा नहीं करने पर धमाके की चेतावनी दी गई है। हालांकि पुलिस इस मामले की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस गहनता से मामले की जाँच में लग गई है.

Related News