बीजेपी कार्यकर्ताओं की पगड़ी उछालने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है जो आग की तरह सब जगह फ़ैल जाता है और वायरल हो जाता है. इसी तरह अब एक और वीडियो सामने आया जिसे गुजरात का बताया जा रहा है. हालांकि वीडियो से यह बात साबित नहीं होती कि यह वीडियो गुजरात का ही है? 45 सेकण्ड के इस वीडियो में गुजरात की जनता बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अच्छा-खासा सबक सिखाते हुए दिख रही है.

वहीं कुछ लोगों ने वीडियो शेयर किया और लिखा है कि, गुजरात की जनता ने बीजेपी की पगड़ी उछाल दी है. वहीं वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि किसी बहुत ही संकरी गली में काफी तादात में लोगों का हुजूम लगा हुआ है. भीड़ के बीच से भाजपा के कुछ समर्थक हाँथ में बीजेपी के झंडे थामे और टोपी लगाए गुज़र रहे हैं. वहीं जब भीड़ से इन कार्यकर्ताओं का गुज़ारना हुआ तो वहां मौजूद लोग कार्यकर्ताओं की टोपी और गमछे खींचने लगे.

कुछ लोग तो कार्यकर्ताओं के हाँथ से बीजीपी के झंडे छीनते हुए भी नज़र आ रहे हैं, वहीं कुछ लोग बाइक सवार कार्यकर्ताओं पर तंज़ भी कस रहे हैं. भीड़ ने कार्यकर्ताओं की रास्ता रोकने की भी कोशिस की. वहीं वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बीजेपी कार्यकर्त्ता बिना किसी प्रतिक्रिया के वहां से निकल रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों के कमेंट्स आना भी शुरू हो गए. लोगों ने कमेंट्स कर लिखा कि इस बार गुजरात की जनता के इरादे साफ़ दिख रहे हैं कि वह गुजरात को अब बीजेपी मुक्त राज्य बनाना चाहती है. लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो गुजरात का है.

पहले चरण में गुजरात की 89 सीटों पर आज डाले जाएंगे वोट

पीएम मोदी ने की लोगो से मतदान करने की अपील

गुजरात में ऊँट किस करवट बैठेगा ?

Related News