सोमनाथ भारती के खिलाफ महिला कार्यकर्ताओ ने किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली : आप पर संकट के बादल मंडरा रहे है. पहले जीतेन्द्र तोमर और अब सोमनाथ भारती विवादों के घेरे में है. सोमनाथ भारती के खिलाफ उनकी पत्नी से मारपीट का दर्ज किया गया है.  इसी के चलते सोमनाथ भारती के खिलाफ मालवीय नगर में भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ताओ ने जमकर प्रदर्शन किया है. महिला कार्यकर्ताओ ने इस कार्य की निंदा करते हुए शीघ्र सख्त कार्यवाही की मांग को उठाया है. यह पूरा मामला महिला हिंसा व अत्याचार का है.

संपूर्ण मामले में सोमनाथ भारती की धर्मपत्नी लिपिका मित्रा ने कहा है कि सोमनाथ भारती और उनके मध्य काफी समय से विवाद चल रहा है. उनके संबंध 2010 से सामन्य नहीं चल रहे है. महिला आयोग में मीडिया से बातचीत के दौरान लिपिका मित्रा ने कहा कि भारती उनके ऊपर  2010 से  अत्याचार कर रहे है. भारती अकसर उनके साथ मारपीट करते है.

अपने आरोपों को लेकर जब सोमनाथ भारती केजरीवाल के घर अपनी सफाई देने पहुंचे तो NRHM की महिला कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. ये महिला कार्यकर्ता 3 दिन से केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन कर रही है. महिला कार्यकर्ताओ ने कहा कि वैसे तो केजरीवाल साहब के पास समय नहीं है लेकिन मंत्रियो से मिलने के लिए वे खाली बैठे है.

Related News