याकूब के समर्थको को पाकिस्तान चले जाना चाहिए : बीजेपी नेता

कोलकाता ​: याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने और उसके बचाव के लिए प्रतिक्रिया देने वालों को देश भर में कड़ी आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. भाजपा नेता अरशद आलम ने मुंबई बम धमाको के दोषी याकूब मेमन की फांसी का विरोध करने वाले बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सलमान खान और अन्य को गद्दार करार दिया है. उन्होंने कहा कि उन सबको पाकिस्तान भेज दिया जाना जो देश के आरोपी के प्रति मानवीयता दर्शा रहे है.

याकूब मेमन कि फांसी का विरोध करने की आलोचना करते हुए भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव आलम ने कहा कि यह शर्मनाक है कि कुछ लोग बम धमाको को अंजाम देने वाले आतंकी याकूब मेमन की फांसी का विरोध कर रहे है. विरोध करने वाले भारत के गद्दार हैं. किसी भी पार्टी से जुड़ा चाहे कोई भी हो जो इसका विरोध कर रहा है वह भारत के लिए सिर्फ एक गद्दार है. आलम ने कहा यदि वे याकूब का बचाव करना चाहते तो उन्हें पाकिस्तान और सउदी अरब की तरफ अपना रुख कर लेना चाहिए.

गौरतलब है कि अभिनेता सलमान खान ने सिलसिलेवार ट्वीट में मेमन को फांसी दिए जाने की आलोचना की और उसे निर्दोष कहा. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट के 14 घंटे बाद माफ़ी मांग ली थी.भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के याकूब मेमन की दया याचिका पर हस्ताक्षर करने के समबन्ध में सवाल किये जाने पर आलम ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि सिन्हा ने क्या कहा है.

आलम ने कहा, कि सभी को उच्चतम न्यायालय के निर्णय का सम्मान करना चाहिए.बंबई विस्फोट में हिंदू और मुस्लिम दोनों सम्प्रदाये के लोगो ने अपनी जान गवाई थी. इसलिए इसे धर्म से जोड़ना गलत है. अगर किसी को याकूब से सहानुभूति है तो उन्हें विस्फोट के पीड़ितों के परिवार वालो को जा कर देखना चाहिए.

Related News