सरकार की इन नीतियों की रही चर्चा, 3 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर सरकार को लोगों ने सराहा

नई दिल्ली। केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा सफलतापूर्वक अपने 3 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने के अवसर पर हर कहीं जश्न मनाया जा रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट कर लिखा कि तीन साल के अपने काम का विवरण उन्होंने देश के सामने रख दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार ने तीन वर्ष में कई नीतियों पर अमल किया। नीतियों पर आगे बढ़े और इस तरह से लोगों की तरक्की हेतु कई कदम उठाए।

इससे लोगों के जीवन में बड़े पैमाने पर परिवर्तन हो गया। मिली जानकारी के अनुसार कालेधन व भ्रष्टाचार का सामना करने हेतु नोटबंदी का जो निर्णय हुआ उसे लोगों ने सराहा। बेनामी संपत्ती को लेकर कड़े कानून बनाए गए। पाकिस्तान के विरूद्ध सर्जिकल स्ट्राईक करने का कड़ा निर्णय लिया गया। मुद्रा योजना के अंतर्गत गरीबों को 7.5 करोड़ रूपए का ऋण दिया गया।

इतना ही नहीं 2 करोड़ से अधिक गरीब महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत लाभान्वित किया गया। विदेशों में फंसे भारतीयों को सुरक्षित पहुंचाया गया। कई ऐसे काम किए गए जिसे लोगों ने सराहा। केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में सड़क परिवहन को बेहद बनाया तो हाईस्पीड ट्रेन को लेकर भी कार्य हुआ। कई लोगों ने सरकार के कार्यों की सराहना की है। लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है।

असम पहुंचे PM मोदी, करेंगे सबसे लंबे पुल का उद्घाटन

डॉ कलाम पर सब राजी थे, अब भी ऐसा हो तो अच्छा रहेगा

PM मोदी ने किया सबसे लम्बे पुल का उद्घाटन, चीन बॉर्डर तक पहुंचना होगा आसान

 

Related News