भाजपा को बड़ा झटका, मप्र उपचुनाव के पहले कोरोना संक्रमित हुए प्रभात झा

चंडीगढ़: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है। प्रभात जा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मैं पार्टी के कार्य से पिछले 7-8 दिनों से ग्वालियर में था।अस्वस्थता महसूस होने एवं डॉक्टरों की सलाह पर मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस दौरान जो भी मेरे संपर्क में आये हैं अपना टेस्ट करवा लें।' 

एक अन्य ट्वीट में प्रभात जा ने लिखा है कि 'ईश्वर की कृपा और आप सबके स्नेह व आशीर्वाद से मैं शीघ्र स्वस्थ होकर फिर से पार्टी कार्य और जन सेवा में लौटूंगा।' बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश में होने वाले उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रभात झा को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मध्य प्रदेश के ये उपचुनाव ग्वालियर चम्बल में होने वाले हैं , जहाँ पर विजयी परचम फहराने की जिम्मेदारी प्रभात झा को सौंपी गई है। 

इसी के चलते प्रभात झा ग्वालियर दौरे पर थे।  हालाँकि अब उनके कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने से पार्टी की तैयारियों को नुकसान पहुंच सकता है। इसके साथ ही सीएम शिवराज और सिंधिया पर भी चुनाव का अतिरिक्त दबाव आ सकता है ।  

 

बेरोजगारी के मुद्दे पर हरीश रावत देंगे राज्य सरकार के विरुद्ध धरना, युवाओ से करेंगे चर्चा

वोकल फॉर लोकल को लेकर उत्तराखंड सरकार ने बढ़ाया कदम, इन क्षेत्रों की आजीविका बढ़ाने पर होगा जोर

महाराष्ट्र में अक्टूबर में हो सकती हैं यूनिवर्सिटी फाइनल ईयर की परीक्षाएं - सूत्र

Related News