नहीं रहे राजनाथ सिंह, सीएम योगी ने जताया शोक

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राज्यसभा सांसद व दिग्गज स्तंभकार राजनाथ नाथ सिंह 'सूर्य' का गुरुवार (13 जून) लखनऊ में देहांत हो गया। 'सूर्य' की पार्थिव देह किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय, लखनऊ में रखा जाएगा। सूर्य ने मेडिकल कालेज को अपना देहदान कर दिया था। वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व राज्यसभा सांसद राजनाथ सिंह 'सूर्य' के देहांत पर गहरा शोक जताया है। दिवंगत के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करते हुए उन्होंने कहा है कि राजनाथ सिंह 'सूर्य' ने हमेशा जन सरोकारों को प्राथमिकता दी। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने 'सूर्य' के देहांत पर दु:ख जाहिर करते हुए कहा है कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वह पुण्य आत्मा को चिर शांति व शोकाकुल परिवार को इस अपार दु:ख को सहने की ताकत प्रदान करे।

अयोध्या जनपद के जनौरा मोहल्ले के रहने वाले राजनाथ सिंह 'सूर्य' अपनी लेखनी तथा प्रखर विचारों के लिए पहचाने जाते थे। सरल स्वभाव के राजनाथ सिंह का पत्रकारिता जगत में भी काफी बड़ा नाम था। बड़े समाचार पत्रों में उनके संपादकीय लेख अक्सर सुर्ख़ियों में रहते थे। राजनाथ 82 वर्ष के थे। उनका देहांत लखनऊ के पत्रकारपुरम कालोनी स्थित उनके आवास पर हुआ।

प्रभारी नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में बैठक कर रहे हैं अमित शाह

जल्द भारत आएगा जाकिर नाईक, सरकार ने प्रत्यर्पण के लिए मलेशिया से किया अनुरोध

रायबरेली में मोदी सरकार पर जमकर बरसी सोनिया गांधी, बोली कुछ ऐसा

 

Related News