हाजीपुर: लड़की को जिन्दा जलाने वाला मुख्य आरोपी चन्दन गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में 20 वर्षीय युवती को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। इस मामले में पुलिस ने FIR नामजद मुख्य आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के बचे हुए दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। वहीं इस मामले को बढ़ता देख राज्य की नई डिप्टी सीएम रेणु देवी ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। 

रेणु देवी ने कहा है कि आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। वहीं लापरवाही बरतने के आरोप में एक SHO को सस्पेंड कर दिया गया है। दूसरी तरफ पुलिस के आश्वासन के बाद पीड़िता के परिवार ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। पीड़िता के परिवार वालों ने 15 नवंबर को पटना के कारगिल चौक पर विरोध प्रदर्शन किया था। बिहार के हाजीपुर में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 वर्षीय एक युवती को गांव के दबंगों ने जिंदा जला डाला था। घटना देसरी थाने के रसूलपुर हबीब से सामने आई थी। गांव के कुछ लड़कों ने छेड़खानी को लेकर हुए विवाद के बाद लड़की पर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया था।

पीड़िता का पटना के PMCH में उपचार चल रहा था, जहां 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई। लड़की के परिवार का आरोप है कि जब उन्होंने आरोपी के परिजनों से छेड़खानी की शिकायत की तो दबंग लड़के ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे घर से पकड़ लिया और जिंदा जला डाला। वारदात के 15 दिन बाद सोमवार को उसने पटना के PMCH अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

जे.पी नड्डा ने किया ओडिशा में 6 पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन, कही यह बात

सड़क पुल परियोजना के लिए सबसे कम बोली लगाने वाले की मान्यता में बढे शेयर

भारत पेट्रोलियम के शेयरों में प्रमुख खिलाड़ी बोली की रेस से हुए बाहर

 

Related News