प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकती लाशे मिली

पटना. बिहार में एक प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकती लाश को पुलिस ने बरामद किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर के कापर चवर गांव में एक प्रेमी कपल की लाशे पेड़ पर लटकती पाई गई. गांववालों ने तुरंत ही इसकी सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पेड़ से नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया व इन्हे पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया है.

गांववालों के मुताबिक यह दोनों एक ही गांव आलमपुर के निवासी थे. मृतक लड़के का नाम दीपक कुमार है. व लड़की का नाम मधुप्रिया है. दीपक पटना में रहकर पढ़ाई करता था, जबकि मधुप्रिया समस्तीपुर से इंटर पास करने के बाद से गांव में ही रहती थी। इन दोनों के बीच में दो साल से अफेयर चल रहा था.

पुलिस को आशंका है की यह मामला ऑनर किलिंग का है. पुलिस ने वारदात वाली जगह पर जाकर गहनता से जाँच की, इस दौरान वारदात वाली जगह पर पेड़ के चारों तरफ पानी है, लेकिन दोनों के पैर में कहीं भी मिट्टी नहीं लगी है। इससे यह प्रतीत होता है की इन दोनों की पहले किसी दूसरे स्थान पर हत्या की गई

व बाद में इनके शवो को पेड़ पर लटका दिया गया होगा. पुलिस को  पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इस मामले में अभी तक दोनों ही पक्षों ने  कोई मामला दर्ज नही कराया गया. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.   

Related News