बिहार के पूर्व मंत्री पर लगे अप्राकृतिक सेक्स के आरोप

पटना : बिहार में राबड़ीदेवी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके बिहार के पूर्व मंत्री एजाजुल हक पर शुक्रवार रात के दरमियान एक जानलेवा हमला हुआ इस जानलेवा हमले में वे बाल बाल बच गये. इस जानलेवा हमले को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है उसका नाम रघुवेंद्र सिंह है. गिरफ्तार रघुवेंद्र सिंह ने पूर्व मंत्री पर ही निशाना साधते हुए कहा है कि वे उसके साथ अननेचुरल सेक्स (अप्राकृतिक सेक्स) किया करते थे। रघुवेंद्र के मुताबिक, 'शुक्रवार को भी वो (हक) मेरे साथ कुछ ऐसा ही करना चाह रहे थे, मैंने इसका विरोध किया तो वो मेरे साथ जबरन अननेचुरल सेक्स करने की कोशिश करने लगे। इससे आक्रोशित होकर मैंने पूर्व मंत्री पर हमला कर दिया।' पटना के एसएसपी विकास वैभव ने इस बात की पुष्टि की है। 

रघुवेंद्र को पुलिस ने आरा से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से पूर्व मंत्री की कार भी बरामद कर ली। इस घटना में के बाद एजाजुल ने बताया की हमलावर तीन की संख्या में थे तथा उन्होंने मुझ पर चाकुओ से वार किया व मेरी कार व बंदूक लेकर भाग गए है एजाजुल सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बहनोई है. एजाजुल ने कहा की हमलावरों ने घटना को अंजाम देने से पूर्व मुझसे कहा की क्या तुम शहाबुद्दीन को जानते हो मेरे हा  कहने पर ही इन हमलावरों ने मुझ पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. 

तथा इस हमले के बाद मेने अपने पड़ोसी को फोन कर घटना की जानकारी दी उसके बाद मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया इस घटना में पुलिस ने वहा के गार्ड को भी अपनी पूछताछ में शामिल किया है गार्ड ने पुलिस को बताया की एक व्यक्ति रात में एजाजुल से मिलने का कह रहा था मेने मना कर दिया तो उसने मुझे फोन पर पूर्व मंत्री से बात कराई, व बात कराने के बाद मेने गेट खोल दिया. इस तरह से इन आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

Related News