बिहार: बजरंग दल के नेता को गोलियों से भूना, कुँए में तैरती मिली लाश

हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले में बीते दो दिनों से लापता बजरंग दल के जिला मंत्री की गोलियों से छलनी लाश आज सुबह नगर थाना क्षेत्र के अदलबाड़ी मुहल्ले में केले के बागीचे में स्थित कुएं से बरामद हुई है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) राघव दयाल ने बताया है कि स्थानीय लोगों ने कुएं में एक युवक की लाश को तैरता हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। मृतक की शिनाख्त इसी थाना क्षेत्र के तंगौला मुहल्ले के कदम घाट के रहने वाले एवं बजरंग दल के जिला मंत्री नीरज कुमार उर्फ पप्पू (30) के तौर पर की गई है। राघव दयाल ने बताया कि नीरज की गोली मारकर हत्या करने के बाद सबूत छुपाने की नीयत से लाश को कुएं में फेंक दिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके से कारतूस के नौ खोखे बरामद हुए हैं।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने परिजनों के हवाले से बताया है कि नीरज का इसी थाना क्षेत्र के मड़ई मुहल्ले के दीपक कुमार के साथ जमीन के एक टुकड़े को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद को सुलझाने के लिए नीरज बुधवार शाम बुलाई गई पंचायत में गया था, किन्तु वहां से वह लौटकर घर नहीं आया। परिजनों ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की, किन्तु उसका पता नहीं चला। राघव दयाल ने बताया कि मृतक के परिजनों ने दीपक कुमार और संजीत कुमार समेत छह लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि इस मामले के सभी आरोपी फरार हैं।

दिल्ली में बड़े पैमाने पर अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

कोर्ट ने किया रेप का ऐसा फैसला कि सुनकर खौल उठेगा खून

छात्रा संग छेड़खानी कर भाग रहा था शिक्षक तभी आ गए गाँववाले, करवाया गिरफ्तार

Related News