जल्द बिग बॉस-3 में नजर आ सकते है नागार्जुन

मशहूर अभिनेता नागार्जुन 2, मनमाधु 2 के विदेशी शेड्यूल को पूरा करने के लिए वापस हैदराबाद में हैं। "मनमाधु 2" के लिए लंबा यूरोप शेड्यूल रखा गया है। नागार्जुन फिल्म में एक अमीर व्यवसायी की भूमिका निभा रहे हैं। बिग बॉस ’के रियलिटी शो के बारे में सौदे को अंतिम रूप देने के लिए उन्हें अब STAR MAA के शीर्ष प्रबंधन से मिलना होगा, जो अगले महीने इसका तीसरा सत्र शुरू होने जा रहा है।

बोनी कपूर की फिल्म शूटिंग के लिए तैयार, यह सुपरस्टार करेगा काम

जानकारी के अनुसार उन्होंने टीम को सूचित किया कि वह पुर्तगाल से लौटने के बाद एक अंतिम कॉल करेंगे। अब जब वह हैदराबाद में हैं, तो "बिग बॉस" की टीम उनके साथ विचार-विमर्श के अंतिम दौर में होगी। नागार्जुन “बिग बॉस” के तीसरे सीजन की मेजबानी करेंगे क्योंकि पहले मेजबान एनटीआर और दूसरे सीजन की मेजबान ने दूसरी बार बोर्ड में आने से इनकार कर दिया है। नवीनतम सीजन के लिए नागार्जुन को पहले ही शो की मेजबानी के लिए संपर्क किया गया है।

आज हिमाचल के इस शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

इसी के साथ यदि एक बार नागार्जुन पारिश्रमिक के लिए सहमत हो जाते हैं, तो टीम एक प्रेस मीटिंग में मेजबान के रूप में उनके नाम की घोषणा करेगी। घोषणा एक सप्ताह के समय में ही कर दी जाएगी। ‘बिग बॉस 3’ में इसके प्रतियोगियों के रूप में मशहूर हस्तियों की एक अच्छी संख्या होगी। टीम पहले से ही प्रतियोगियों को अंतिम रूप दे रही है। पहले सीज़न को एनटीआर जूनियर ने होस्ट किया था।

6 साल से अपने दोस्त को पीठ पर बैठा कर ले जा रहा स्कूल, ऐसे निभा रहा दोस्ती

पटना में बोले पीएम मोदी- महामिलावटी लोगों ने हमेशा परिवार के स्वार्थ को राष्ट्र रक्षा से ऊपर रखा

Mp board result : इतने प्रतिशत छात्र हुए सफल, ये है टॉपर्स लिस्ट

Related News