एक्शन से भरपूर निरहुआ की अगली फिल्म

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें सुपस्टार निरहुआ कंधे पर गिटार लटकाए लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं. लंदन अभी तक बॉलीवुज का फेवरेट रहा है लेकिन अब लगता है कि भोजपुरी सिनेमा भी इसे अपना फेवरिट बनाने जा रहा है. इसकी शुरुआत अभिनेता निरहुआ ने कर दी है.

फर्स्ट लुक लांच होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. फिल्म में जबरदस्त एक्शन की भरमार है और पूरी शूटिंग लंदन की नजर आ रही है. फिल्म में एक्शन के साथ ही जबरदस्त लोकेशंस का भी इस्तेमाल किया गया है. लगता है निरहुआ भोजपुरी फिल्मों को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल का बनाने का इरादा रखते हैं. निरहुआ चलल लंदन के निर्माता सोनू खत्री हैं. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन में की गयी है.

 

फिल्म बड़े बजट की है. इसे चंद्रा पंत ने डायरेक्ट किया है जबकि निरहुआ के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह, किरण यादव और गोपाल राय लीड रोल में हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम बाबा से दूरी ही बनाकर रहना चाहती हैं मोनालिसा

जल्द ही परदे पर छायेगा सुपरस्टार राधे रंगीला का जादू

करोड़ों बार देखा जा चूका ये वीडियो, देखिये क्या है खास

Related News