बिग बॉस 9 : नए प्रोमो में दिखी घर की झलक

कलर्स का बहुचर्चित शो बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है और इस समय बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए शो को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. बिग बॉस हर साल एक नए अवतार और नए घर के साथ आता है ऐसे में यदि शो के शुरू होने से पहले ही बिग बॉस का घर देखने को मिल जाये तो प्रशंसकों के लिए ये ख़ुशी की बात होगी. कुछ ही समय पहले 'बिग बॉस' का नया प्रोमो सार्वजानिक किया गया जिसमें बिग बॉस 9 के नए घर की थोड़ी सी झलक दिखाई दे रही है. वैसे बिग बॉस के तीन प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुके है  जिनमे सलमान दिख रहे है.

इस प्रोमो में सलमान 'बिग बॉस डबल ट्रबल' की नयी थीम को समझा रहे है. कलर्स के CEO राज नायक ने ट्विटर पेज पर बिग बॉस 9 के इस प्रोमो को फैंस के लिए शेयर किया है. खबरों की माने तो शो से सम्बंधित तैयारिया चल रही है साथ ही प्रतियोगियों से भी बात की जा रही है. हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस एक नए कांसेप्ट के साथ आने वाला है और टीम शो के नए कांसेप्ट और अरेंजमेंट में लगे हुए है.

बिग बॉस के होस्ट के रूप में सलमान खान से अच्छा और कोई विकल्प नहीं है. बजरंगी भाईजान लगातार 5 साल से शो का मुख्य आकर्षण बने हुए है और सलमान बिग बॉस के नए सीजन की मेजबानी भी कर रहे है. खबरों की माने तो शो का प्रसारण अक्टूबर में शुरू होने वाला है.

Related News