Bigg Boss 6 की विनर ऐसे एन्जॉय कर रही हैं अपनी लाइफ

Bigg Boss 11 की विजेता को सभी जान गए हैं. आखिर जिसका इंतज़ार था उसका खुलासा ही ही गया. हर किसी को उम्मीद थी कि बिग बॉस 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ही जाते और ऐसा ही हुआ. इससे  देशभर की जनता काफी खुश है वहीँ हिना खान के फैंस हिना के ना जीतने पर नारज हैं. ये भी देखा गया है कि शो का विनर घोषित होने के बाद और हार का सामना करने के बाद हिना खान कई तरह की सफाई दे रही हैं. क्यों हारी और कैसे हारी यही बात वो कर रही हैं.

इसी के साथ ये बात भी है कि जितनी रेस्पेक्ट हिना ने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कमाई थी वि बिग बॉस में कई सारे झूठ बोलने के बाद गँवा दी. खैर अब जो भी हुआ हो शिल्पा शिंदे जीत ही गयी हैं. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं Bigg Boss 6 की विनर रही उर्वशी ढोलकिया की जो आजकल लाइम लाइट से बाहर हैं. जी हाँ, तो क्या आपको याद है ? बिग बॉस जीतने के बाद वो क्या कर रही हैं ये आप नहीं जानते होंगे. तो चलिए हम आपको बता देते हैं इनके बारे में.

दरअसल, बिग बॉस सीजन 6 की विजेता शो की ट्रॉफी जीतने के बाद वो अपने काम पर वापस लग गयी हैं. शो के बाद कुछ दिन टीवी से दूर रही लेकिन खबर ये भी है कि Colors टीवी शो 'चंद्रकांता'म में नज़र आने वाली हैं. इसके पहले भी वो टीवी शो में काम कर चुकी हैं जिसमे 'कसौटी जिंदग की' से इन्हे खास पहचान मिली. इसी के साथ  स्लाइड्स में देखिये इनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

 

बिग बॉस 11 के फिनाले में नजर नहीं आए ये कंटेस्टेंट्स

हिना को अपनी मजबूती का कारण मानती है शिल्पा

शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात

Related News