'तुम बिग बॉस नहीं चलाते...', साजिद खान पर जमकर बरसे सलमान खान

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में इस सप्ताह बहुत हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। घर में कई प्रतियोगियों के बीच लड़ाई झगड़े हुए। मगर अर्चना एवं साजिद खान की फाइट ने पूरे शो की लाइमलाइट लूट ली। साजिद एवं अर्चना ने लड़ाई के चलते एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई, तत्पश्चात, हर किसी को सलमान खान का इंतजार था तथा बार भी सलमान ने प्रशंसकों के दिल जीत लिए। 

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने कई प्रतियोगियों की क्लास लगाई तथा इनमें एक नाम साजिद खान का भी रहा। जी हां, साजिद खान अभी तक बहुत सेफ खेल रहे थे, मगर अर्चना संग लड़ाई में साजिद ने उनके लिए बहुत भद्दी लैंग्वेज का उपयोग किया। ऐसे में सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर फूट पड़ा। सलमान ने साजिद के उनके खराब बर्ताव के लिए खूब क्लास लगाई। लड़ाई में खराब शब्दों का उपयोग करने पर सलमान ने अर्चना को भी आईना दिखाया। मगर इस बार अधिक क्लास साजिद खान की लगी। 

दरअसल, लड़ाई के चलते साजिद खान ने अर्चना से बोला था- मैं बहुत बड़ा डायरेक्टर हूं, मैं तुम्हें बिग बॉस से निकाल सकता हूं। साजिद ने अर्चना को काफी गालियां भी दी थीं। वहीं, दूसरी तरफ  अर्चना ने साजिद की कैप्टेंसी पर सवाल उठाए थे तथा उन्हें गुस्सा दिलाया। साजिद खान की भद्दी बातों के लिए सलमान उन्हें फटकारते नजर आए। सलमान ने साजिद खान से कहा- तुम बड़े डायरेक्टर होगे, मगर तुम बिग बॉस नहीं चलाते हो। शो से अर्चना को कोई बाहर नहीं निकाल सकता। न मैं, न बिग बॉस, केवल ऑडियंस ही ये तय करेगी कि उन्हें अर्चना को शो में रखना है या नहीं। आगे सलमान ने कहा- साजिद को हमेशा लगता है कि वो सही हैं, मगर वो सही नहीं हैं। साजिद जब गलत होते हैं, तब उनके दोस्तों को उन्हें ये बताना चाहिए। तत्पश्चात, सलमान, अर्चना और साजिद से एक दूसरे से माफी मांगकर गले लगने को बोलते हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाकर दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। अब ये दोस्ती कब तक रहती है ये देखने वाली बात होगी। वहीं बात यदि शो की करें तो बिग बॉस ने एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना आरम्भ कर दिया है। बीच में शो थोड़ा फीका पड़ा था, मगर अब प्रतियोगियों के बीच की लड़ाइयां और घर में हो रहा ड्रामा बिग बॉस लवर्स को पसंद आ रहा है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे कितना धमाल मचता है।

'रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो', चेतन भगत पर भड़की उर्फी जावेद

सजा है या मजा ? जेल में सत्येंद्र जैन को मिले 10 'सेवादार' ! AAP नेता का एक और Video

कभी ऑडिशन देने के नहीं थे इस एक्ट्रेस के पास पैसे, आज है करोड़ों की मालकिन

Related News