Bigg Boss 15: आपस में भिड़े वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स, प्रतीक के सामने झुके करण

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शो को बहुत स्पाइसी बना रहे हैं। वाइल्ड कार्ड्स के एंट्री करने के पश्चात् से शो में नई जान आ गई है। हालांकि, अब वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ही आपस में विवाद करने लगे हैं। राखी सावंत को देवोलीना से इनसिक्योरिटी होने लगी है। देवोलीना का रितेश से बात करना राखी को कटाई पसंद नहीं आ रहा है। वहीं पिछले दिन के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क भी दिखाया गया। 

पिछले दिन के एपिसोड में दिखाया गया कि देवोलीना रितेश को अपने बीते हुए कल के बारे में बताती हैं तथा फिर भावुक होकर रोने लगती हैं। देवोलीना का रितेश से बात करना राखी को पसंद नहीं आता है तथा वो रितेश से इस बात को लेकर लड़ती हुई दिखाई दिए। करण कुंद्रा एक बार फिर तेजस्वी से अपने दिल की बात बोलते हुए दिखाई दिए। करण तेजस्वी को कहते हैं कि वो रोजाना थोड़ा-थोड़ा करके उनके प्यार में डूब रहे हैं। यह बोलते हुए करण तेजस्वी के हाथ पर किस भी करते हैं। 

वही हाल ही के एपिसोड्स में करण कुंद्रा प्रतीक सहजपाल संग दूसरी बार धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दिए थे, जिसके लिए सलमान ने उन्हें खूब लताड़ लगाई थी। अब करण पिछले दिन के एपिसोड में अपने बर्ताव के लिए प्रतीक से माफी मांगते नजर आए। इस सप्ताह शो में नॉमिनेशन टास्क बहुत अलग तरीके से हो रहा है। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को घरवालों की बातें सुनकर किसी एक सेव करना है। अंत के राउंड में जो बचेगा वो इस सप्ताह की नॉमिनेशन से बच जाए। प्रतीक सहजपाल 3 राउंड्स पार कर चुके हैं अब आगे के एपिसोड में देखना होगा कि इस सप्ताह कौन एक घरवाला नॉमिनेट होने से बचता है।

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

Related News