बिग बॉस 14 प्रोमो: जल्द होगा बड़ा धमाका, बाहर होगा यह कंटेस्टंट

बिग बॉस 14 शो के वीकेंड का वार हो चुका है लेकिन इसके बाद आज यानी सोमवार को भी सलमान खान इस शो में नजर आने वाले हैं। अब इसी बीच शो के मेकर्स ने एक ताजा प्रोमो वीडियो शेयर कर डाला है जो दर्शकों के एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाला है। जी दरअसल अब आने वाले एपिसोड में क्या खास होने वाला है वह इस लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इसमें सलमान खान इशारा दे रहे हैं कि आने वाले दो दिन इस गेम शो के काफी अहम रहने वाले है।

जी दरअसल वह बता रहे हैं कि इस दौरान सीनियर्स के कंधों पर एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है और जल्द ही घर से कोई एक सदस्य भी इविक्ट होने वाला है। अब ऐसा होने से बाकी घरवालों की सांसे थमी हुई है। वैसे केवल यही नहीं, बल्कि सलमान खान ने बड़ा इशारा दिया है कि अब जल्दी ही गेम शो में सीन पलटने वाला है। वैसे आने वाले दिनों में शो में कई बड़े बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो बड़े ही रोमांचक भी होने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार आने वाले एपिसोड्स में एक मजेदार टास्क भी होने वाला है। इस टास्क के तहत घरवाले दूसरे सदस्यों के चेहरे पर स्प्रे फेंककर ये बताने वाले हैं कि उन्हें कौन सा सदस्य कंफर्म नहीं दिख रहा है।

इस दौरान निक्की तम्बोली और रुबिना दिलायक समेत सभी सदस्य दूसरे कंटेस्टेंट के चेहरे पर जमकर स्प्रे करते नजर आएँगे। वैसे इस बारे में जानकारी मेकर्स ने बीते दिन ही दिखाई थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सबसे कम वोट पाने वाले 3 सदस्यों के नाम रुबिना दिलायक के पति अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल और जान कुमार सानू हैं। अब इन्ही में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है।

BB14: इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे असीम रियाज के भाई, कहा- 'पीछे हट जाओ...'

MP: कमलनाथ के विवादित बयान के बाद मौन धरने पर बैठे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

अपने बेबी बंप से प्यार कर बैठीं हैं अनीता हसनंदानी

Related News