जल्द शुरू होगा बिग बॉस सीजन 13, शुरू हुई तैयारियां

आप सभी को बता दें कि टीवी का प्रसिद्ध रियलटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से फैंस से रुबरु होने को तैयार है और फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है कि उनका चहेता शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द उनके सामने होगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस शो की तैयारियां शुरू हो गई हैं और सबसे खास बात ये है कि इस बार भी बिग बॉस की शूटिंग हिल स्टेशन पर होती आई है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इसी वजह से ज्यादातर लोनावला(महाराष्ट्र) में शो की शूटिंग होती रही है और सिर्फ शो का पांचवा सीजन करजात से ऑनएयर किया गया था जबकि आखिरी सीजन गोवा में और उससे पहले लोनावला में ही शूट हुआ था. वहीं मिली खबरों के अनुसार बिग बॉस 13 की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और ऐसे में मेकर्स सबसे पहले इसकी लोकेशन में जुट गए हैं. जी हाँ, आई खबर के अनुसार डायरेक्टर उमंग कुमार ने नई लोकेशन की तलाश शुरू हो गई है, लेकिन इस जगह का खुलासा नहीं किया गया है.

बताया गया है कि जो जगह होगी वह मुंबई के आस-पास हो सकती है. इसी के साथ ही उमंग ने ये जरूर कंफर्म किया है कि सीजन 13 नई लोकेशन शूट किया जाएगा. आपको बता दें कि उमंग ने बताया है कि अभी तो हम बिग बॉस मराठी कर रहे है और उसकी तैयारी चल रही है और यह शो बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. वहीं मराठी के बाद हम यहां आएंगे क्योंकि इसकी एक प्रोसेस होती है और इस बार शो लोनावला से शिफ्ट होकर नई लोकेशन पर पहुंचेगा.

खुद को लेकर राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं पैदा ही...'

लिप लॉक वीडियो पर ट्रोल होने के बाद भड़की पूजा बनर्जी, कहा- 'हम असल में भाई-बहन...'

इस मशहूर सेलेब से बहुत डर गए हैं विकास गुप्ता, कहा- 'वह पागल है उसे डॉक्टर के पास...'

Related News