सिद्धार्थ ने सिगरेट से की शहनाज की तुलना, कहा- 'अंदर से सड़ा रही है पर पी रहा हूँ...'

टीवी के बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों सिद्धार्थ और शहनाज़ एक-दूसरे के बिना रहने को तैयार नहीं है दोनों के बीच प्यार बढ़ चूका है। ऐसे में अब उनकी ट्यूनिंग बदल रही है और दोनों अलग होते जा रहे हैं। जी हाँ, शो में आपने देखा होगा शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से इतना प्यार करने लगी थीं कि किसी और लड़की के साथ उन्हें नहीं देख पाती थीं वहीं अब सब बदल गया है। इन दिनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से दूरियां बनाना आरम्भ कर दी। वहीं कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि, ''जो अपने खुद के पेरेंट्स के लिए वफादार नहीं है वह किसी और से वफादार नहीं हो सकता है।''

 

उन्होंने यह तक कहा कि, ''उन्हें अतीत में काफी धोखे मिले हैं और अब वह उनसे जुड़े रहने की कोई इच्छा नहीं रखता है।'' यह सब सुनने के बाद शहनाज गिल ने घर में सिद्धार्थ शुक्ला को फॉलो किया लेकिन वह अभी भी उन्हें इग्नोर कर रहा है। जी हाँ, बीते रात के एपिसोड में दोनों को साथ बैठे और बातचीत करते हुए देखा गया। इस दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश की और वह बात कर पाईं।

इस दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि, ''उसका शहनाज गिल के साथ जुड़ाव ऐसा है जैसा कि सिगरेट के साथ हो। मैं जानता हूँ कि वह मेरे लिए नुकसानदायक है और अंदर से सड़ा रही है फिर भी मैं उसके साथ हूँ।'' उन्होंने कहा, 'तेरे साथ अटैचमेंट है, अलग सी, किसी इंसान के साथ नहीं रही है। वो ऐसी अटैचमेंट है जैसी मेरी सिगरेट के साथ है। मेरे को पता है प्रॉब्लम दे रही है पर मैं जाकर पीता हूं।' वहीं उनकी यह बात लड़ाई के पहले की है।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

BB13: असीम को फटकार लगाने पर ट्रोल हुए सलमान खान, फैंस ने जताई नाराजगी

शेफाली के पति पराग ने आसिम को धमकाया, उमर रियाज से मिला मुंह तोड़ जवाब

Related News