Bigg Boss 13: पारस ने किया अपने टैटू का खुलासा, कहा- फोर्स किया था तो बनवाना पड़ा

बिग बॉस में सिर्फ विनर बनने की जंग रोचक नहीं हो रही है, बल्कि प्रतिभागियों की पर्सनल जिंदगी की भी कई बातें सामने आ रही हैं। अब पारस छाबड़ा ने खुद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने कई दिन छिपाकर रखे अकांक्षा के नाम वाले टैटू को लेकर बताया है। अभी हाल ही में शो में आए अरहान खान और पारस की बातचीत के दौरान अरहान ने पारस से अकांक्षा के नाम वाले टैटू के बारे में पूछा। उसके बाद पारस ने बताया कि अकांक्षा ने उन्हें टैटू बनवाने के लिए फोर्स किया था, जिसके बाद उन्होंने टैटू बनवाना पड़ा। 

 

 

पारस ने बताया, 'उसने पहले मेरे नाम का टैटू बनवाया और प्यार को प्रूव करने के लिए कहा। इसलिए उसे खुश रखने के लिए मैं उसका नाम गुदवाया। 'पारस की इस बात पर अरहान खान चौंक गए और वो आश्चर्य में थे कि उन्होंने ये स्टेप क्यों लिया। पारस ने यह भी बताया कि यदि साथ में उसके साथ जाना होगा तो वो जा सकते हैं। साथ ही पारस को अरहान से यह भी पता चलता है कि अकांक्षा उन्हें बाहर सपोर्ट कर रही हैं। वहीं यदि शो की और बात करें तो अरहान और रश्मि देसाई के बीच अब दूरियां कम हो रही हैं। शो में दोबारा एंट्री लेने के बाद अरहान ने रश्मि को रिंग के साथ प्रपोज किया। वहीं रश्मि देसाई आरती के साथ शादी की प्लानिंग करते हुए नजर आईं। सिद्धार्थ ने रश्मि, आसिम, हिमांशी, शेफाली जरीवाला और पारस को नॉमिनेट किया। 

अरहान के बाद विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली घर में एंटर हुई। मधुरिमा ने घर में पहुंचकर सभी घरवालों से रिएक्शन लेने की बेहतरीन कोशिश की। टास्क के दौरान मधुरिमा ने घरवालों का सामान ले जाने का भी नाटक किया जिससे उन्हें कई रिएक्शन मिले।

BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

Related News