BB13 : अरहान ने हिमांशी के दावों को बताया झूठा, सिद्धार्थ और रश्मि की दोस्ती से नहीं है कोई दिक्कत

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच शो की शुरुआत से ही दुश्मनी देखने को मिल रही है. इसके अलावा शो में अक्सर ही सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे से लड़ते हुए देखे जाते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे के दोस्त बने नजर आ रहे हैं. वही फैन्स को भी रश्मि और सिद्धार्थ की खट्टी-मीठी दोस्ती काफी पसंद आ रही है.

लेकिन हाल ही में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर बिग बॉस के घर में आईं हिमांशी खुराना ने आसिम और विशाल को बताया था कि सिद्धार्थ संग रश्मि की दोस्ती अरहान को बिल्कुल भी पसंद नहीं है और अरहान हिमांशी के सामने रोए हैं.अरहान खान ने क्या कहा?अब इस पूरे मामले पर अरहान खान का बयान सामने आया है. अरहान खान ने हिमांशी की बातों को पूरी तरह से गलत ठहराया है. एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में अरहान ने कहा कि रश्मि का सिद्धार्थ से दोस्ती करना अच्छी बात है. सिद्धार्थ से दोस्ती करना रश्मि की बहुत अच्छी स्ट्रैटिजी है. अरहान ने ये भी कहा कि उन्हें रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती से कोई परेशानी नहीं है.

अरहान ने कहा- मुझे खुशी है कि वो (रश्मि) एक अच्छा गेम खेल रही हैं. मैं हिमांशी की बात पर कुछ कमेंट नहीं करना चाहता क्योंकि ये रश्मि, मेरे और हिमांशी के बीच की बात है. वही मुझे नहीं लगता कि हिमांशी रश्मि को गलत दिखाने की कोशिश करेंगी क्योंकि अंत में हम सभी लोग अच्छे दोस्त हैं.इसके अलावा अरहान ने आगे कहा कि सिद्धार्थ से दोस्ती करना या नहीं करना रश्मि का फैसला है. रश्मि को किससे दोस्ती करनी है ये उन्हें अच्छे से पता है. रश्मि कभी जबरदस्ती किसी से लड़ाई नहीं करती हैं.वही  सिद्धार्थ संग लड़ाई में भी सिद्धार्थ ही हमेशा शुरुआत करता है.

होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वायरल हो रहा वीडियो

जानिये गायत्री मंत्र का अर्थ, धार्मिक और वैज्ञानिक महत्त्व जानकार रह जायेंगे हैरान

जानिये जन्म के महीने से आपके नेचर के बारे में पूरी डिटेल

 

Related News