बिग बॉस 12 के प्रति एपिसोड के लिए इतने फीस लेंगे भाईजान

बिग बॉस 12 का सीजन जल्द ही छोटे पर्दे पर धूम मचाने के लिए आ रहा है। इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है। यह शो 16 सितंबर से कलर्स पर टेली​कास्ट होगा। टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 इस साल और भी ज्यादा इंट्रेस्टिंग होगा। वहीं सलमान खान हर शनिवार और रविवार को कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे। इसके लिए सलमान ने खासी तगड़ी फीस की डिमांड की है जिसे जानकर सभी के होश उड़ जाएंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान छोटे पर्दे की दुनिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में शुमार हैं। 

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

बॉलीवुड के दबंग सलमान ने टीवी की दुनिया में भी अपना जमकर लोहा मनवाया है। खबरों के अनुसार उन्होंने 19 करोड़ रूपए ​फीस की डिमांड रखी है, पर ऐसा बताया जा रहा है कि नोटबंदी की वजह से उन्हें सिर्फ 14 करोड़ ही फीस दे पाएंगे। आपको बता दें कि यह फीस उन्हें प्रति एपिसोड मिलेगी। सलमान हर शनिवार और रविवार को कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे। 

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

बिग बॉस के मेकर्स ने बताया कि नोटबंदी के बाद से वह इस शो में ज्यादा पैसा नहीं लगाना चाहते है। दूसरी ओर इस साल कंटेस्टेंट की फीस पहले के मुकाबले कम रहेगी। वैसे तो इस शो के आने के बाद से कलर्स के प्रमुख सीरियल्स का समय भी बदल गया है। वहीं इस शो के आने से दूसरे चैनल के शो पर भी खासा असर पड़ता है। 

टीवी अपडेट्स

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

बिग बॉस 12 में नज़र आएगा विकास गुप्ता का यह करीबी..!!

बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

Related News