सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

Sep 12 2018 11:43 AM

टेलीविज़न का सबसे विवादित रियलिटी गेम शो बिगबॉस का जल्द ही 12वां सीजन आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. पिछले काफी समय से इस शो की चर्चाएं हो रही है. हर साल बिगबॉस का नया सीजन अक्टूबर में शुरू होता है लेकिन इस बार बिगबॉस-12 की शरुआत 16 सितम्बर से ही हो रही है. हर सीजन की तरह इस सीजन में भी बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान ही बिगबॉस को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. बिगबॉस के घर में इस बार सभी जोड़ियां कपल के तौर पर नजर आएंगी. सलमान ने सबसे पहले सेलेब्स कपल के तौर पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष को इंट्रोड्यूस कराया था. हाल ही में सलमान के इस शो की एक और कॉमनर जोड़ी का खुलासा हो गया है.

26 एपिसोड से ही सलमान कर लेंगे साल भर जितनी कमाई, फीस 350 करोड़ के पार

अब तक आपने इस शो में शामिल होने वाली सास-बहु, पति-पत्नी, मां-भांजे की जोड़ी को तो देख ही लिया होगा लेकिन हाल ही में ये बात सामने आई है कि इस बार बिगबॉस में पुलिस-वकील की जोड़ी भी नजर आने वाली है. बिगबॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एक दबंग पुलिस वाला और एक वकील को एंट्री लेते हुए देखा जा सकता है. प्रोमो में निर्मल सिंह नाम के एक व्यक्ति कहते है कि वो एक एक पुलिस अफसर हैं जो कि गलत के साथ गलत और सही के साथ सही करते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो बहुत गुस्सैल किस्म के व्यक्ति हैं. 

Trailer : 'जलेबी' की तरह स्वीट लव स्टोरी में नज़र आये वरुण और रिहा चक्रबोर्ती

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Sep 11, 2018 at 3:48am PDT

वहीं उनके जोड़ीदार का नाम है रोमिल चौधरी जो वकील है. निर्मल अपने जोड़ीदार रोमिल के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि रोमिल एक बदमाश किस्म का इंसान है और जज को इस तरह से अपनी बातों में ले लेता है कि जैसे उसी के साथ क्राइम हुआ हो. शो का ये नया प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस प्रोमो के जरिए ये भी बताया गया है कि बिगबॉस शुरू होने में अब सिर्फ 6 ही दिन बचे हैं. आप भी देखिये बिगबॉस-12 का ये नया शानदार प्रोमो.

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

BiggBoss-12 : घर के अंदर बच्चे पैदा करने की प्लानिंग कर रहा है ये मशहूर कपल

Related News