बिग बॉस 12: शो में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में कई ऐसी टीवी एक्ट्रेस गईं हैं जिन्होंने अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान किया है. अब सभी को इंतज़ार है कि वह शो में भी अपनी हॉटनेस दिखाए ऐसे में सबसे ज्यादा उम्मीद लोगों को नेहा पेंडसे से हैं जो कई बार अपनी हॉटनेस दिखा चुकीं हैं. आपको पता ही होगा कि जब से ये शो शुरू हुआ है तभी से नेहा को लेकर कोई न कोई खबरें आ ही रहीं हैं. अभी बात करें पिछले दिनों कि तो पिछले दिनों आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि ​नेहा पेंडसे बिग बॉस में बिकिनी पहनने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन आपको बता दें कि वह ऐसा कुछ नहीं करने वाली है.

जी हाँ, उन्होंने शो में जाने से पहले ही एक बातचीत में कहा था कि, वो बिग बॉस में बिकिनी नहीं पहनेंगी साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह बिग बॉस में किसी स्ट्रैटजी के साथ जा रही हैं. आपको बता दें कि अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर देखेंगे तो वह अपनी उनकी बोल्ड तस्वीरों में भरा मिलेगा लेकिन उन्होंने शो में बिकिनी पहनने से क्यों इंकार किया यह तो वहीं जानती हैं. फिलहाल वह गेम में काफी आगे जा रहीं हैं जिससे यह लग रहा है वह खिताब अपने नाम कर ही लेंगी.

आपको बता दें कि बिग बॉस में जाने से पहले नेहा ने कहा कि, 'मैं शो में कोई स्ट्रैटजी लेकर नहीं जा रही हूं. मुझे नहीं पता कैसे लोग आने वाले हैं और क्या चुनौतियां होंगी, मैं समझदारी से गेम खेलूंगी.'

बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना

बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो

Video: बप्पा के विसर्जन में इस टीवी एक्ट्रेस ने सड़क पर किया सीटी मार डांस

Related News