इस एक्ट्रेस ने कहा आकाश को पागलखाने में डाल दें

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की अ‍ाकाश घर से बेघर हो गए है और अभी भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई है। जी हाँ अ‍ाकाश के घर से जाने के बाद भी वे कहीं ना कहीं ट्रोल हो रहें है, कहीं ना कहीं उनके घर में बेहूदा बर्ताव के चर्चे हो रहे है। अभी हाल ही में उन्हें लेकर एक एक्ट्रेस ने ये तक कह दिया है कि उन्हें पागलखाने भेज दिया जाए। जी हाँ अभी हाल ही में साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस गहना वशि‍ष्ट ने मीडिया से कहा कि "आकाश को कई बार शि‍ल्पा, हिना और अर्शी के साथ जबरन किस करने की कोशि‍श करते हुए देखा गया है।" सिर्फ यहीं नहीं गहना ने ये भी कहा कि "क्या बिग बॉस बेशर्म अकाश की इन हरकतों को नेशनल टीवी पर प्रोत्साहित कर रहे हैं"??

आगे बात करते हुए उन्होंने इस मुद्दे में दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई घटना का जिक्र भी किया है। उन्होंने ये तक कहा कि "जहां एक तर‍फ एक एक्ट्रेस को अगर किसी का गलती से पांव लग जाए तो नेशनल इशु बना दिया जाता है, वहीं नेशनल टीवी पर एक बेशर्म शख्स शर्मसार हरकतें कर रहा है उस पर कोई क्यों एक्शन नहीं ले रहा।" गहना ये भी बोल गई कि "मैं कलर्स को चैलेंज करती हूं कि वह आकाश के इस तर‍ह के बर्ताव को टीवी पर प्रमोट करने को लेकर अपना स्टैंड रखें और अगर कलर्स से ऐसा नहीं किया तो वह खुद लीगल एडवाइजर से इस बारे में विमर्श कर इसके खि‍लाफ कानून की सहायता लेंगी।"

वैसे हम सभी ने भी इस बात को नोटिस किया है कई बार आकाश को सभी महिलाओं के साथ घर में शोषण करते हुए देखा जा चुका है लेकिन कोई कुछ कहता नहीं है। अभी हाल ही में जब आकाश घर से बाहर आए थे तब भी उन्हें शिल्पा ने करारा जवाब दिया था और कहा था कि "वो जाते जाते थप्पड़ खाकर ही जाएंगे" गहना ने ये भी कहा कि" चैनल को चाहिए को वो ऐसे इंसान को पागलखाने में डाल दें।"

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

Related News