WWE के फैंस के लिये अभी तक की बड़ी खबरें : 13 दिसंबर, 2017

WWE की ताज़ा तरीन ख़बरों का लेखा जोखा-

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस ने आईसी चैंपियनशिप को रॉ टैग टीम चैंपियन सिजेरो के खिलाफ डिफेंड किया था, जिसके तहत रेंस और सिजेरो के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिला. इस मैच के अंत में भले ही जीत रोमन रेंस की हुई हो और उन्होंने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को डिफेंड किया, लेकिन इस मैच के बाद हर जगह से सबसे ज्यादा तारीफ सिजेरो के प्रदर्शन की ही हो रही है.

क्रिस जैरिको की रैसल किंगडम 12 के लिए हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैनी ने क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया. कैनी ने जैरिको को नीचे पटक कर मारा. इस तरह कैनी ओमेगा ने क्रिस जैरिको द्वारा किए गए अटैक का बदला लिया. लोगों को दोनों सुपरस्टार्स का बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा. गुस्से में जैरिको ने कैनी पर टेबल और चेयर भी फेंकी और बाद में कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया.

ब्रॉक लैसनर महान हॉलीवुड सुपरस्टार और रैम्बो नाम की फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म में नजर आएंगे. सिल्वेस्टर ने 1976 में रॉकी फ्रैंचाइजी शुरु की थी. ये फिल्मों की एक ऐसी सीरीज़ बन गई थी, जिसने दुनिया भर के फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. Creed नाम की फिल्म नई जनरेशन के रॉकी बिल्बाओ की कहानी बताती है जबकि Creed 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी, जिसमें ब्रॉक लैसनर एक बडी़ ही अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE से मिला द्रविड़ को सम्मान

WWE के फैंस को बड़ी सौगात, जल्द ही होगा भारत में...

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लेकर किया बड़ा ऐलान

Related News