Xiaomi के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अब प्ले-स्टोर में मिलेगी ये सुविधा

Xiaomi इंडिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है। ऐसे में वाजिब है कि इंडिया में शआोमी के सबसे अधिक ग्राहक मौजूद है। इन ग्राहकों की सुविधा के लिए Xiaomi की तरफ से शआोमी सर्विस प्लस ऐप इंडिया में भी लॉन्च कर दिया गया है। यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा। जहां से ग्राहक ऐप को डाउनलोड कर पाएंगे।

ग्राहकों को क्या होगा फायदा: Xiaomi के अनुसार सर्विस प्लस ऐप की सहायता से ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन फोन को रिपेयर भी कर सकते है। साथ ही लाइव चैट पर फोन रिपेयर को लेकर सहायता  प्राप्त कर सकते है। इतना ही नहीं ग्राहक Xiaomi सर्विस प्लस ऐप से मूल्य के बारे में भी जानकारी भी ले पाएंगे। Xiaomi की सर्विस प्लस सर्विस खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और लॉकडाउन के बीच बहुत सहायकमंद साबित हो सकती है।

Xiaomi सर्विस प्लस ऐप में AI चैटबॉट्स के साथ-साथ लाइव एजेंट चैट की सुविधा भी दी जाने वाली है। Xiaomi के अनुसार, ऐप यूजर्स को रिपेयर ऑप्शन के साथ डिवाइसेज के लिए इंस्टॉलेशन और डेमो बुक करने की भी अनुमति दी जाने वाली है।

Xiaomi Service+ ऐप 24 घंटे कस्टमर सपोर्ट भी दिया जा रहा है। ऐप से यूजर्स Xiaomi डिवाइस की वारंटी डिटेल्स, सर्विस सेंटर्स और डिवाइस स्पेयर पार्ट का मूल्य का पता पाएंगे। 

Xiaomi डिवाइस यूजर्स Xiaomi Service+ ऐप में साइन इन करके Xiaomi डिवाइस को सर्विस के साथ लिंक कर पाएंगे। Google Play पर ऐप के लिए लिस्टिंग में कंपनी के स्मार्टफोन के साथ-साथ Mi Beard Trimmer, Mi TV, Mi AirPOP मास्क, एक USB केबल जैसे डिवाइस भी पेश किए जा सकते है। यूजर्स रिपेयर और इंस्टॉलेशन के लिए सपोर्ट टिकट्स तक एक्सेस देगा जो माई रिक्वेस्ट टैब में देखे जा सकते है।

जानिए JIO और Airtel के 5g नेटवर्क में कौन है बेस्ट

TRAI का टेलिकॉम कंपनियों को नया आदेश, कहा- "28 नहीं ग्राहकों को दें पूरी 30 दिन वैधता वाले..."

50MP रियर कैमरे और धमाकेदार फीचर्स के साथ आप भी खरीद सकते है Vivo का ये स्मार्टफोन

Related News