डीन एंब्रोज की चोट और रिंग में वापसी को लेकर बड़ा खुलासा

लगातार WWE अब लगातार डीन एंब्रोज की चोट पर अपडेट दे रहा हैं, क्योंकि सभी को लग रहा था कि उनकी यह चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है. लेकिन वह चोट सच में काफी गंभीर हैं. मैच के दौरान ऐसी घटना हुई कि डीन बैरीकेड के सहारे अपना हाथ पकड़कर बैठ गए. वैसे देखा जाए तो डीन एंब्रोज का करियर अच्छा नहीं रहा हैं. वो कई ऐसे मैचों का हिस्सा बने है जहां चापलूसी उऩ्होंने की. लेकिन ये सब तब खत्म हो गया जब शील्ड के साथ वो एक्शन में उतरे और कैमरा के आगे आए.

डॉक्टर जैफ्रे डगास ने  40 मिनट तक डीन एंब्रोज की मसल्स सर्जरी की और बताया कि उनके कंधे में चोट है, और जिसका संबंध पूरी तरह फोरआर्म की हड्डी से जुड़ा है.शरीर के इस पार्ट को ओलेक्रनान कहते हैं. डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि,"डीन एंब्रोज की 50 प्रतिशत हड्डी फ्रैक्चर हुई थी. कल हमने इसकी सर्जरी कर इसे जोड़ दिया. सर्जरी काफी आसानी से हो गई. इसमें जिस तरह का भी बाहरी तत्व भर गया था हमने उसे हटा दिया और हड्डी जोड़ी दी."

उधर डीन एंब्रोज की WWE में वापसी पर भी संशय बना हुआ हैं. अगले कुछ हफ्तों के लिए डीन एंब्रोज को एडवर्टाइज नहीं किया गया और ना ही कोई टाइम निर्धारित किया गया हैं. डीन एंब्रोज अब कब रिंग में वापस आएंगे इसके बारे में जानकारी नहीं हैं. लेकिन अगर उऩ्हें इसे रिकवर करने में टाइम लगा तो शायद उऩ्हें रैसलमेनिया 34 से भी बाहर होना पड़ सकता हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने मेसी

कर्ट एंगल का ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर सामने आया बड़ा बयान

सबसे बड़ी रैसलिंग प्रमोशन कंपनी WWE की बड़ी खबरें : 21 दिसंबर, 2017

 

Related News