इस वजह से बड़ा भाई बना छोटा भाई का दशम और कर दी हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के मुताबिक़ राजधानी में छोटे भाई को बड़े भाई की जेब से रुपये निकालना भारी पड़ गया. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पैसे निकालने से आक्रोशित बड़े भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर लाठी डंडों से प्रहार कर दिया है. वहीं जब उसे इससे भी तसल्‍ली नहीं हुई तो उसने उसका गला दबा दिया. वहीं दूसरे दिन जब बहन घर पहुंची तो छोटे भाई को मृत देखकर उसकी चीख निकल गई. उसके बाद उसने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया.

मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में दोनों हत्‍यारोपितों को पकड़ लिया गया है और इस घटना को किसी शख्स ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी आग की तरह फैल गया. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि करहटा निवासी दीपक उर्फ दीपू साहू (38) मजदूरी करता था और इंस्पेक्टर मार्केट खाला के मुताबिक, ''शनिवार रात उसका सौतेला भाई पंकज साहू नशे में था. इस बीच उसका दीपक से टकराव हो गया. मुद्दा हाथापाई में तब्दील हो गया. इस बीच पंकज ने अपने साथी गोपाल कश्यप के साथ मिलकर दीपक को लाठी-डंडों से पीटा व फिर गला दबाकर मार डाला.''

इस मामले में पीजीआई क्षेत्र हरिहरपुर निवासी मृतक दीपक की बहन पुष्पा भाई के घर पहुंची और कमरे पर भाई को मृत पड़ा देख उसके होश उड़ गए. वहीं उस दौरान चींखती हुई बाहर निकली तो लोकल लोग हैरान रह गए और सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इस मामले में जांच जारी है.

जय श्री राम ना बोलने पर रोजेदार की पिटाई, टोपी भी उतारकर फेंकी

प्रेम प्रसंग की शंका में युवक के पिता को दी दर्दनाक मौत

गांव के बाहर इस हालत में मिला प्रेमी जोड़ा, फैली सनसनी

Related News