बिग बाॅस के घर से इनकी हो सकती है छूट्टी

बिग बाॅस के पिछले एपिसोड में ‘सू सू गर्ल’ प्रियंका जग्गा को घर से बाहर होना पड़ा था। जिसकी वजह से इंडियावाले थोड़ी टेंशन में थे। यह इंडियावालों को एक और शाॅक लगा है। इस बार घर से बेघर होने के लिए 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं। घर से बेघर होने वालों की लिस्ट में इंडियावालों के 4 प्रतिभागी शामिल हैं। जबकि 3 सिलेब्स हैं। इस बार सिलेब्स से गौरव, रोहन और मोना और इंडियावालों से मनवीर, मनु, नीतिभा और अकांक्षा नॉमिनेट हुए हैं। अब बताते हैं किसने किसको नॉमिनेट किया-  -रोहन, रोहन को मनवीर, मनु और नवीन ने नॉमिनेट किया। -गौरव, इन्हें मनवीर, मनु, ओमजी, लोकेश और नवीन ने नॉमिनेट किया। -मोना, इन्हें नितिभा, अकांक्षा और लोकेश ने नॉमिनेट किया। -मनु, इन्हें रोहन, बानी और गौरव ने नॉमिनेट किया। -मनवीर, रोहन, बानी, लोपा और गौरव ने नॉमिनेट किया। -नीतिभा, इन्हें लोपा और मोना ने नॉमिनेट किया। -अकांक्षा, इन्हें राहुल और मोना ने नॉमिनेट किया।

इधर, नॉमिनेशन के बाद मनवीर और ओमजी की लड़ाई हो जाती है। नमवीर कहते हैं कि ओमजी को अपने टीम का साथ देना चाहिए वहीं ओमजी कहते हैं कि ये सब छोड़ उन्हें अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देना चाहिए।

इतने नॉमिनेशन के बाद देखते हैं कि घर का माहौल कैसा रहता है क्योंकि अक्सर नॉमिनेशन के बाद खिलाड़ी बौखला जाते हैं और घर में ज्यादा लड़ाइयां होने लगती हैं।

‘धोनी’ इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कर रहे डेट

Related News