बिग बॉस में अब देखिये किसका हाथ उठा, और किसने दी गाली

रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के चेहरे से बनावट की पट्टियां उतरने लगी है , और एक-दूसरे का असली चेहरा निकल कर आ रहा है। इस बार बिग बॉस में काफी वाद-विवाद देखने को मिलेगा। मनु पंजाबी जहां स्‍वामी ओमजी पर हाथ उठाते हुए नजर आएंगी। वहीं मोनालिस, स्‍वामी ओमजी को गाली देंगी।

रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को स्वामी ओमजी के सीक्रेट रूम में बिताए कुछ पल दिखाए। इनमें स्वामी ओमजी घरवालों खासतौर पर मोनालिस के बारे में काफी गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखे। ऐसे में मानोलिसा की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आना लाजिमी था।

स्वामी ओमजी घरवालों के सामने मोनालिसा को अपनी बेटी मानते हैं। लेकिन सीक्रेट रूम में स्वामी, मोना के बारे में जो कहते हुए सुने गए,उससे उनके कहने और मानने में काफी विरोधाभास दिखता है | और इसे ये घरवालों के सामने स्पष्ट होता है की स्वामीजी ढोंग करते हैं। अब बिगबॉस में आगे के एपिसोड में घरवालों की प्रतिक्रया क्या होगी और स्वामीजी किस तरह से घरवालों के विरोध और व्यव्हार पर प्रतिक्रया करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा| फिल्म पद्मावती में नही होगी इतिहास से छेड़छाड़ वांटेड विद्या बालन

Related News