स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर दी करण जौहर को जन्मदिन की बधाई

आज बॉलीवुड के स्टार प्रोड्यूसर करण जौहर का 48वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. वैसे हर साल करण अपने जन्मदिन से लेकर हर छोटे-बड़े मौकों पर पार्टी का आयोजन करते आए हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया. वहीं आप जानते ही हैं कि इस बार लॉकडाउन के चलते सभी को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है. ऐसे में स्टार्स एक के बाद एक करण को बधाई दे रहे हैं.

हाल ही में भूमि पेड्नेकर से लेकर सोनम कपूर, अनन्या पांडे, अमजद अली खान और मनीष मल्होत्रा सहित कई सेलेब्स ने करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दी है. आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लागू हुए लॉकडाउन की चलते करण जौहर इन दिनों अपने घर में हैं. वहीं वह इन दिनों अपने घर में अपने बच्चों यश और रूही के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. आए दिन दोनों के कई वीडियो वो शेयर करते हैं जो हम आपको दिखाते ही रहते हैं.

 

इसी के साथ ही उनकी मां हीरू जौहर भी उनके साथ समय बिता रही हैं और करण रोज अपने बच्चों की फनी बातें और शैतानी हरकतों की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फिलहाल आप देखिये कैसे कौन-कौन से स्टार्स ने करण को बधाई दी है.

 

बिना लक्षण दिखे ही कोरोना पॉजिटिव निकला यह मशहूर एक्टर

जब हिन्दू होकर भी टोपी और दाढ़ी वाले इस एक्टर को नहीं मिली बस, बन गया मुसलमान!

मास्क ना पहनने पर इस एक्टर पर पड़ोसी ने निकाली भड़ास, पास आकर छींका

 

Related News