टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

आप सभी जानते ही होंगे कि सपना चौधरी के देशभर में लाखों फैंस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में अपने फैंस के लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करने से नहीं चूकतीं हैं और हर दिन कई तस्वीरों को अपलोड करती हैं. ऐसे में आजकल सपना चौधरी हरियाणवी गाने नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कभी बॉलीवुड तो कभी भोजपुरी गाने गाते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में वह खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने ''ठीक है'' को अपने अंदाज में गाती दिख रही हैं जो सभी को मदहोश कर रहा है. इंस्टाग्राम पर ये टिक टॉक वीडियो एक यूजर ने शेयर की है जिसमें ठीक है गाने पर सपना की अदाएं दिख रही हैं यह वाकई में दिलकश लग रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में भी छा गई हैं और वह अब बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ रहीं हैं. उनके भोजपुरी अंदाज के लोग कायल हो गए हैं.

 

और अब वह हिंदी अंदाज के लिए भी जानी जा रहीं हैं. भोजपुरी के अलावा सपना चौधरी को बॉलीवुड गानों का भी शौक चढ़ा है क्योंकि इन दिनों वह बॉलीवुड में गदर मचा रहीं हैं.

वेलेंटाइन डे के लिए सपना चौधरी ने लगाए स्पेशल ठुमके, फैंस भर रहे हैं आहें

दिशा वकानी के बाद दयाबेन बनकर यह एक्ट्रेस लेगी 'तारक मेहता' में एंट्री

किस डे पर भाई को किस करते हुए वायरल हुआ सपना का किसिंग वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी!

Related News