'पवन सिंह' के इस गाने ने मचाया YouTube पर तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

देश और दुनिया में भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' से मशहूर हुए पवन सिंह अपने फैन्स के लिए एक नया भोजपुरी सॉन्ग 'हमार वाला डांस' लेकर आए हैं. एक दिन पहले ही पवन सिंह के इस गाने को रिलीज किया गया है. पवन सिंह इस गाने में बिल्कुल मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो देख लगता है कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की डिमांड पर यह सॉन्ग बनाया है. पवन सिंह के इस सॉन्ग को सब बहुत पंसद कर रहे है.

'रतिआ में चोली खोले' गाने ने फैंस को किया पागल, वीडियो ने मचाया बवाल

भोजपुरी सिनेमा का पावरस्टार पवन सिंह को कहा जाता है. उनके नए 'हमार वाला डांस' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे एक दिन में ही 15 लाख 43 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया और इस देखने का सिलसिला अभी लगातार जारी है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. इस गाने को सोनी म्यूजिक रिजनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे की अदाओं के सभी है दीवाने, वीडियों हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पवन सिंह के 'हमार वाला डांस' गाने के बोल अनुपम पांडे ने लिखा है, जबकि इसमें आवाज खुद पवन सिंह ने ही दिया है. इस भोजपुरी वीडियो में पवन सिंह के अलावा ख्याति शर्मा भी स्टार कास्ट में शामिल हैं. इस गाने का डायरेक्शन राकेश ठक्कर उर्फ राका ने किया है. कुल मिलाकर भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने इस गाने से धूम मचा दी है.

अंतरंग दृश्यों को लेकर सहज नहीं है प्रियमणि, कही ये बात

इस भोजपुरी एक्टर को पीएम मोदी ने किया फॉलो, जानकर हो जाएंगे हैरान

'सपना चौधरी' के इस गाने ने किया फैंस को किया घायल, यहां देखे वीडियों

 

Related News