फिर खेसारी का साथ पाकर सुपरहिट हो गई काजल, तिकड़ी से हिट हुआ 'संईया अरब गईले'

Sep 12 2018 07:30 PM

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से जाने जाने वाले खेसारी लाल यादव यूट्यूब (YouTube) पर नया धमाल करने के लिए आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हल ही में एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है, जिसने रिलीज होते ही भोजपुरी (Bhojpuri) फैन्स के बीच अपने पकड़ बनानी शुरू कर दी है. 'संईया अरब गईले' सॉन्ग को खेसारीलाल यादव ने ही गाया है, और इस गाने में वे खुद तो नजर आ ही रहे हैं, उनके अलावा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और सुभी शर्मा (Subhi Sharma) भी इसमें देखे जा सकती हैं. 

खेसारीलाल की मालगजरी प्रियंका सिंह, दोनों का रोमांस देख फैंस हुए बेकाबू

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सुर और काजल तथा सुभी की एक्टिंग की वजह से यह सॉन्ग और भी मजेदार हो गया है. इस नए गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. गीत के प्रोड्यूसर सोनू कुमार पांडेय हैं. आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव का ये सॉन्ग 7 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था, और इसे अभी तक लगभग 25 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

खेसारी, सुभी और काजल की तिकड़ी फैन्स के बीच काफी सुपरहिट साबित हो रही है. वहीं दूसरी ओर हल ही में खेसारीलाल यादव, अक्षरा सिंह (Akshara Singh), स्‍मृति सिन्‍हा, सुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'बलम  जी लव यू' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस मोशल पोस्टर की शुरुआत हनुमान चालीसा से होती है, और खेसारीलाल यादव बजरंग बली के भक्त के रोल में दिख रहे हैं. यह फिल्म इस दशहरे के मौके पर रिलीज होंगी. 

यह भी पढ़ें...

रंग लाया खेसारीलाल और काजल का 'संघर्ष', इस वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यू

हजारों की भीड़ के बीच बिंदास होकर नाचे खेसारी और काजल, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO : खेसारीलाल को परेशान कर आगे पीछे घूमती रही काजल, इस अंदाज में दिखे खेसारी

Related News