पवन सिंह के साथ सुन्दर लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

फिल्मी गलियारों से गायब बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत एक बार फिर से अपने ठुमके और बोल्डनेस वाली आदाओं के साथ हाजिर हुई हैं.  राखी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह पहली बार है जब राखी किसी भोजपुरी सितारे के साथ इस तरह से डांस कर रही हैं. राखी के इस नए-नवेले अंदाज को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

मराठी साड़ी में नजर आई भोजपुरी बाला काजल, फैंस बोले- लव यू...!

 

 

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक बेहतरीन कलाकार हैं और यह गाना उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म के लिए शूट किया गया है. राखी और पवन सिंह की कैमिस्ट्री इस डांस सॉन्ग में कमाल की लग रही है. राखी गाने में जहां ब्लैक हॉट ड्रेस से लोगों का दिल लूट रही हैं, तो वहीं पवन सिंह नें ब्राउन ब्लेजर पहना हुआ है. 

राखी सावंत इन दिनों वह शूटिंग के साथ-साथ कुछ इवेंट्स में भी बिजी रहती हैं. पर्सनल हो या प्रोफेशनल राखी अपनी लाइफ की हर बात सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लंबे समय से पर्दे से दूर राखी के फैंस उनको फिल्मों में देखने के लिए काफी बेताब हैं. डांस के प्रति उनकी दीवानगी देखते ही बनती है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि कि डांस मेरे डीएनए में हैं. डांस को लेकर मुझमे ऐसा जुनून है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं. 

यह भी पढ़ें...

निरहुआ से बोली आम्रपाली,'ससुराल मैं जावां गी', वीडियो वायरल

निरहुआ ने आम्रपाली को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बिग बॉस में इस रंग की साड़ी में मचाएगी धमाल

खेसारीलाल की मालगजरी प्रियंका सिंह, दोनों का रोमांस देख फैंस हुए बेकाबू

Related News