ढीली टी-शर्ट में डांस करते हुए आम्रपाली का वीडियो वायरल, कहा- इस पर बिलकुल ध्यान मत देना

भोजपुरी क्वीन के रुप में पहचान रखने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के सोशल मीडिया कई सारे वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपने सोशल अकाउंट पर अपनी कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह नाइट शूट में डांस कर रही हैं.

निरहुआ ने आम्रपाली को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बिग बॉस में इस रंग की साड़ी में मचाएगी धमाल

वीडियो को पोस्ट करते हुए आम्रपाली ने लिखा है कि मैंने एडटिंग में पहली बार हाथ आजमाया है. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि यह आपको बिलकुल पसंद आएगा. उमींद करती हूं कि आप लोग मेरी नाइट सूट के लूज टी-शर्ट पर ध्यान नहीं देगें. आम्रपाली के इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई है. 

सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली बहुत ही प्यारी लग रही है. इस वीडियो में वह जींस और ढीले टी-शर्ट में गाना 'ओह नाना'  पर डांस कर रही हैं. बता दें कि आम्रपाली जल्द ही भोजपुरी  सुपरहिट फिल्म सीरीज ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएगी. 

यह भी पढ़ें...

ग़लती कईला तो माफ़ कर दें, पागल बन गई हूँ 'राजा तोहरे प्यार में'

निरहुआ ने किया खुलासा, बिग बॉस में इस तरह के कपड़े पहन कर एंट्री मारेगी आम्रपाली

VIDEO : आम्रपाली ने ठुमकों से लूटी महफ़िल, निरहुआ ने देशभक्ति गाने पर नम कर दी दर्शकों की ऑंखें...

जब निरहुआ ने इस अभिनेत्री से कहा- 'ठीक नही है तबीयत मेरी'

Related News