सिंगापुर की इन फोटोज में साफ़ झलक रही है अक्षरा की खूबसूरती, आई कमेंट्स की बाढ़

भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन अक्षरा सिंह (Akshara singh) की नई फोटोज सामने आई हैं. ये फोटोज सिंगापुर की बताई जा रही हैं. इनमें वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फोटो को देखते ही उनके खूबसूरती साफ़ झलक रही है. बता दें कि अक्षरा ने अपने ऑय तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट  इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

अक्षरा सिंह ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज में वे काले रंग के स्लीवलेस टॉप और चश्मे में नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस और चश्मे के साथ उनके खूबसूरती को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि अक्षरा की आवाज भी काफी अच्छी है और वे गाती भी हैं. गाना गाते हुए कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. साथ ही, भोजपुरी इंडस्‍ट्री की वे एक कामयाब एक्‍ट्रेस भी हैं ही.

अक्षरा सिंह मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम कर अपने सिने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में अभिनय किया है. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ नजर आई थी. 

यह भी पढ़ें...

'चढ़ती जवानी मेरी'...अक्षरा सिंह का बिंदास अंदाज जमकर हो रहा वायरल

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

'तोहर गलिया के पिंपल' को चंद दिनों में ही 2 करोड़ से अधिक व्यू

जब बीच नदी में खेसारीलाल ने अक्षरा सिंह के साथ किया 'टन-टन'

 

Related News