गोद में नवजात शिशु को लेकर इस एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी, हर कोई रह गया दंग

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेश अक्षरा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़ी खबरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने फैंस को एक बड़े खुशखबरी दे है. बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में अक्षरा सिंह एक बेबी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. फोटो में अक्षरा बेहद खूबसूरती के साथ बेबी को गोद में लिए उसे देख रही हैं. अक्षरा के फोटो को फैंस पसंद करते हुए बेबी के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह मासी बन गई हैं. फोटो शेयर करते हुए अक्षरा ने अपने मासी बनने के बेहद अनोखे एहसास को फैंस के साथ शेयर किया है. फोटो में अक्षरा सिंह ग्रीन कलर का टॉप पहने हुए दिख रही हैं, टॉप के साथ अक्षरा रेड लिपस्टिक में कहर ढा रही हैं. फोटो फैंस लाइक करते हुए अक्षरा को मासी बनने की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि अक्षरा के फोटो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है. यह तस्वीर उन्होंने कल शेयर की थी.

अक्सर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले अक्षरा के उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. यह अवॉर्ड उन्होंने अपने माता-पिता को समर्पित किया था. 

 

यह भी पढ़ें...

25 की उम्र में इस भोजपुरी अभिनेत्री ने भागकर कर ली शादी, वीडियो शेयर कर कहा- इनकी कोई गलती नहीं

स्कर्ट पहनकर अक्षरा सिंह ने किया सेक्सी डांस, फटी की फटी रह गई फैंस की...

अक्षरा और पवन सिंह के इस सीन पर खुद को काबू नहीं कर पा रहे फैंस, 51 दिन से लगातार...

अक्षरा सिंह को मिला फिल्म जगत का सबसे नामी अवॉर्ड, माता-पिता के लिए कही इतनी बड़ी बात

पूरी अंग्रेजी छोड़िए ABC का मतलब भी नही जानती अक्षरा सिंह, आम्रपाली ने कर दी ऐसी हरकत

Related News