निधि झा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, इंस्टाग्राम पर अब हो गए इतने फॉलोअर्स

हर भोजपुरी अदाकारा की तरह भोजपुरी ऐक्ट्रेस निधि झा भी एक सोशल मीडिया लवर हैं और अपने जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें फैन्स बीच शेयर करती रहती हैं. सोशल पर वह अपनी फैन फॉलोइंग को काफी इंजॉय करती हैं. उनकी जबरदस्त फॉलोअर्स के कारण उनकी लगभग सभी पोस्ट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

अक्षरा सिंह ने टिक-टॉक वीडियों में लगाई आग, यहाँ देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा ने इंस्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. 5 लाख फॉलोअर्स की खुशी में निधि ने अपनी खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह फ्यूजन पीले रंग की साड़ी में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. अपनी इस साड़ी को उन्होंने गुलाबी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना हुआ है.

अंजना सिंह ने अपने फैंस के लिए शेयर की स्पेशल तस्वीर

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो निधि 'गदर', 'ट्रक ड्राइवर 2', 'जिद्दी', 'गैंगस्टर की दुल्हनिया', 'मंदिर वही बनेंगे', 'क्रैक फाइटर' और 'दिलवर' जैसी कई हिट फिल्मों की हिस्सा बन चुकी हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा, वह हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी हैं.उन्होंने 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'क्राइम पेट्रोल सीजन 4, और 'बालिका वधु' जैसे कई पॉप्युलर टीवी शोज़ में भी काम किया है. फिलहाल निधि यश कुमार के साथ मिर्जापुर में एक ऐक्शन रोमांटिक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, सपना का यह वीडियो हो रहा है वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने हाथी को किया दुलार, दुश्मन भागते आएं नजर

भोजपुरी फिल्म 'पुलिसगिरी' का ट्रेलर इस ख़ास मौके पर होगा रिलीज

 

Related News