'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

इन दिनों तो एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेसेस बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा का एक डांस वीडियो सामने आया है जो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. मोनालिसा वैसे तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हर रोज़ कोई ना कोई वीडियो या अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहतीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो डांस वीडियो शेयर किया हैं उसे देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो में मोनालिसा 'लम्बा टिकेगी' सॉन्ग पर शानदार डांस कर रही हैं. मोनालिसा बड़ी ही मस्ती में इस गाने के पूरा आनंद लेकर डांस कर रही हैं. उनके डांस की सभी लोग तारीफ कर रहें हैं मोनालिसा का ये डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. मोनालिसा ने डेनिम शॉर्ट्स और वाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हैं और इस सॉन्ग पर वो अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं.

मोनालिसा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कमेंट में लिखा है कि- Can't stop grooving & dancing to this ad! It's time for you to share your move to this track! Go for it..#lambatikegi

आपको बता दें जिस गाने पर मोनालिसा ठुमके लगा रहीं हैं वो कोई डांस सॉन्ग नहीं बल्कि एक बनियान का एड हैं जिसमे अजय देवगन नजर आते हैं. वैसे कुछ दिन पहले इसी सॉन्ग पर सनी लियोनी ने भी मस्तीभरा डांस करके अपना वीडियो शेयर किया था. सनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

'सेक्सी भाभी' ने बारिश में लगाए ठुमके, देखने वाले हुए घायल

मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

 

Related News