दिलबर गाने पर मोनालिसा ने बाथटब में लगाई आग, नही ​देखा होगा ऐसा नहाना

अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग और हॉट फोटोज से भोजपुरी फिल्मों की ऐक्ट्रेस मोनालिसा बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गई थी. उन्होने सोशल मीडिया पर फैन्स को दीवाना बनाने के लिए जाना जाता हैं. वह सोशल मीडिया पर सुपर ऐक्टिव भी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और विडियो को अपने फॉलोअर्स के बीच शेयर करती रहती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शेयर बोल्ड वीडियो, ग्रीन ड्रेस में ढहाया कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री पर छाईं रहने वाली मोनालिसा ने अपना एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो में वह बाथटब नहाती हुई बेहद सेक्सी दिखाई दे रही हैं. विडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा,'आज रात नजर का एपिसोड.'

भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का पोस्टर रिलीज, यहाँ देखे

उनका यह विडियो उनके टीवी शो 'नजर' का है. इस शो में वह डायन का रोल निभा रही हैं. उनका कैप्शन को देखकर यह लग रहा कि उनका यह एपिसोड काफी जबरदस्त होगा.बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री की एक टॉप ऐक्ट्रेस हैं. वह हर बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी किया हैं. इंडस्ट्री में पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद की जाती है। 125 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में सबसे मोटी फीस लेने वाली ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं.

निधि झा ने इस गाने में बोल्ड अदाओं से ढहाया कहर, यहां देखे वीडियों

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, कहा-सर प्लीज शूट जल्दी ले...

भोजपुरी ऐक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा का हॉट अवतार आया सामने, तौलिया लपेटकर फैंस के दिलों पर चलाया खंजर

Related News