बेहद जुदा अंदाज में आम्रपाली को पहचानना हुआ मुश्किल, देखें वायरल तस्वीर

भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे जब फिल्मों से दूर होती हैं तो वे इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से कनेक्ट हो जाती हैं. इस समय वह भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इससे पहले वह इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में शानदार डांस Performance देकर सुर्खियों में छाई थी. अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

निरहुआ ने आम्रपाली को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा, बिग बॉस में इस रंग की साड़ी में मचाएगी धमाल

आप देख सकते है कि इस तस्वीर में आम्रपाली व्हाइट कलर के फ्लोरल टॉप में हैं और उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है. वैसे आम्रपाली का ये चश्मे वाला लुक देखकर लगता है कि उन्हें ये काफी पसंद भी है और इसलिए इस तस्वीर में वह काफी कंफर्टेबल दिख रही हैैं. इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले अपलोड हुई इस तस्वीर पर अभी तक तमाम लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री की ही नहीं बल्कि यू ट्यूब की भी क्वीन कही जाती हैं. 

ढीली टी-शर्ट में डांस करते हुए आम्रपाली का वीडियो वायरल, कहा- इस पर बिलकुल ध्यान मत देना

भोजपुरी सिनेमा में हर नए एक्टर का सपना होता है कि वह आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन पर रोमांस करे. वह जितनी गजब की एक्टिंग करती हैं उतना ही शानदार उनका डांस भी होता है. उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, न्यू चश्मा. बता दें कि उन्होंने जो चश्मा पहना है वह उसी के बारे में बात कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

नहीं देखा होगा आम्रपाली और निरहुआ का ऐसा वीडियो, रोमांस से उड़ा दिए सबके होश

वोडका लगाकर फैंस को मदहोश कर रही है आम्रपाली, तेजी से देखा जा रहा है यह वीडियो

निरहुआ से बोली आम्रपाली,'ससुराल मैं जावां गी', वीडियो वायरल

Related News